‘राधे श्याम’ का प्री टीज़र जारी, वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी फिल्म

सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की आगामी फिल्म ‘राधे श्याम’ चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं। फैंस की इस एक्साइटमेंट को देखते हुए प्रभास ने फिल्म का प्री टीजर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया कि यह फिल्म इसी साल वैलेंटाइन डे पर यानी 14 फरवरी को रिलीज होगी।
फिल्म के इस छोटे से प्री टीजर में प्रभास सड़क पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं और वह शरमाते हुए मुस्कुरा रहे हैं। वीडियो में प्रभास को देखकर ऐसा लगता है वह किसी के ख्यालों में डूबे हुए हैं और उनका दिल कहीं और है। ‘राधे श्याम’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।
प्रभास के किरदार का नाम विक्रमादित्य बताया गया है। वहीं फिल्म में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के किरदार का नाम प्रेरणा है। फिल्म ‘राधे श्याम’ राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है एवं भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित हैं। फिल्म ‘राधे श्याम’ को चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इसी साल वेलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होगी।

admin