एशिया के सबसे बड़े लिंगकार मंदिर का प्रधानमंत्री करेंगे उद्घाटन

नगांव (असम)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के असम प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास सोमवार को नगांव जिला में बनाए जा रहे एशिया के सबसे बड़े लिंगकार मृत्युंजय मंदिर का दौरा कर कामकाज का जायजा लिया। 27 फरवरी को  लिंगकार मृत्युंजय मंदिर का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। मंदिर के काम का जायजा लेने के लिए पहली बार राज्य के भाजपा अध्यक्ष रंजीत दास पहुंचे सोमवार को पहुंचे थे।

मीडिया से बातचीत करते हुए रंजीत दास ने अगप और भाजपा के बीच गठबंधन के संबंध में कहा कि गठबंधन अगप और भाजपा के बीच हुआ है। प्रफुल्ल कुमार महंत के साथ नहीं हुआ है। ज्ञात हो कि अगप के संस्थापक अध्यक्ष गठबंधन से खुश नहीं हैं। वे 2016 के विधानसभा चुनावों के बाद से ही लगातार विरोध में अपनी बातें रखते आ रहे हैं। हालांकि, पार्टी के अंदर उनका प्रभाव बेहद सीमित है।

बढ़मपुर में भाजपा की ओर से जीतू गोस्वामी, राजेन गोहाईं, अंगूरलता में से किसे टिकट देने को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गये सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा कि सर्वे में जिसकी रिपोर्ट अच्छी होगी टिकट उसी को दिया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एआईयूडीएफ पार्टी के बीच जो गठबंधन हुआ है उससे ऊपरी असम के लोग नाखुश है। उन्होंने कहा कि नई राजनीतिक पार्टी को मैं मुबारकबाद देता हूं। साथ ही कहा कि भाजपा इस बार 100 प्लस सीट हासिल कर राज्य में अपनी मजबूत सरकार बनाएगी।

admin