आरसीबी ने तीसरी बार बदला लोगो

नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की शुरुआत मार्च के आखिर में हो रही है। इसी बीच विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) नए दशक में आईपीएल 2020 की शुरुआत से ठीक पहले 14 फरवरी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपना नया लोगो जारी किया है। जो टीम की जर्सी से लेकर उसके हेलमेट तक पर नज़र आएगा।

आरसीबी टीम अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है। इससे पहले आरसीबी ने दो बार अपने लोगो को बदला है, लेकिन टीम की किस्मत काफी खराब रही है। अब ऐसे में आरसीबी के फैंस को उम्मीद होगी कि विराट कोहली पहली ट्रॉफी इस नए लोगो के साथ अपनी टीम को दिलाएं। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नए लोगों के अनावरण के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ऑफिशल टि्वटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि टीम का नया लोगो बहुत ही अच्छा है और लोगों को और काम ही क्या है कुछ कहने के अलावा। हम एक बार फिर बढ़े हुए मनोबल के साथ आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के साथ मैदान पर उतरेंगे।

आईपीएल 2020 के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है।
जानकर हैरानी होगी कि आइपीएल के 12 साल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी 6 दिग्गजों ने की है, लेकिन कोई भी कप्तान टीम को खिताब नहीं जिता पाया है।

admin