Realme X7 Pro स्‍मार्टफोन इस दिन होगा लांच, जानें फीचर्स व कीमत

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में बाजार में अपनी मोस्ट अवेटेड X7 सीरीज को लांन्च करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज के तहत X7 और X7 Pro दो स्मार्टफोन 4 फरवरी को लांन्च किए जाएंगे। इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर अभी कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। लेकिन लांन्च से कुछ दिन पहले ही कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Realme X7 Pro के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है।

मिलेगा दमदार प्रोसेसर
कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme X7 Pro स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। जो कि यूजर्स को दमदार परफॉर्मेंस क्षमता प्रदान करेगा और खास बात है कि यह 5G सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में यूजर्स 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी।

कैमरा और बैटरी फीचर्स
Realme X7 Pro स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरे दिए जाएंगे। फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का का होगा। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, एक पोट्रेट लेंस और एक मैक्रो सेंसर दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी के लिए 32MP का इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा मौजूद है ।Realme X7 Pro में 65W फरास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी की वेबसाइट पर दावा किया गया है कि बैटरी केवल 35 मिनट में फुल चार्ज होने में सक्षम है। इसके अलावा 3 मिनट की चार्जिंग में 55 मिनट तक हैवी गेमिंग का मजा लिया जा सकता है।

admin