Realme X7 Pro स्‍मार्टफोन जल्‍द होगा लांच, जानें कीमत व फीचर्स

Realme के आने वाले नये स्मार्टफोन Realme X7 और Realme X7 Pro को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं हाल ही में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट किया है कि ये सीरीज भारत में 4 फरवरी को लॉन्च की जाएगी। इसके साथ ही इन स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर्स की भी जानकारी सामने आई है। कंपनी के मुताबिक Realme X7 Pro को पावरफुल MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। जो कि यूजर्स को शानदार परफॉर्मेंस क्षमता प्रदान करेगा।

Realme India के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें जानकारी दी गई है कि अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X7 Pro को MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। जो कि शानदार परफॉर्मेंस क्षमता के साथ ही 5G सपोर्ट भी करेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में एआई क्षमता और दमदार बैटरी भी मिलेगी।

chose Dimensity 1000+ for you on the #realmeX7Pro precisely for:

– 5G & AI capabilities

– 7nm process

– Power efficiency

Undoubtedly the best processor in the segment.

RT if you are all set to #XperienceTheFuture. pic.twitter.com/mRg4DMxNqq

— Madhav FutureX (@MadhavSheth1) January 28, 2021

उपलब्धता का हुआ खुलासा
Realme X7 Pro के लिए भारत में 4 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही यह खुलासा कर दिया है कि ये अपकमिंग Realme X7 सीरीज एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराई जाएगी।

Realme X7 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी ने अभी तक Realme X7 Pro के अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों चीन में लाॅन्च किया जा चुका है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लाॅन्च होगा और इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जाएगा। फोन में 65W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी उपलब्ध होगी। वहीं Realme X7 Pro का फ्रंट कैमरा 32MP का होगा।

admin