Realme का यह दमदार स्‍मार्टफोन जल्‍द होगा लांच, ये फीचर्स हूए लीक

आज के इस आधुनिक युग में टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में एक से बढ़कर स्‍मार्टफोन लांच कर रही है। लबें समय से खबरे आ रही है कि टेक कंपनी रियलमी अपने नये व दमदार स्‍मार्टफोन पर काम कर रही है। अब (Realme) ने अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। इसका कोडनेम रेस (race) रखा गया है, जिसे आधिकारिक तौर पर रियलमी GT 5जी (Realme GT 5G) के नाम से दुनियाभर में 4 मार्च को पेश किया जाएगा। अब कंपनी ने कंफर्म किया है कि इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन के पोस्टर से कंफर्म हुआ है कि ये फोन 12GB LPDDR5 RAM के साथ UFS 3.1 फ्लैश मेमोरी के साथ आएगा।

Realme India और यूरोप के सीईओ और रियलमी के वाइस-प्रेसिडेंट (Vice-President of Realme) माधव सेठ ने अपने बयान में कहा कि रियलमी GT हमारे ब्रैंड के टैगलाइन ‘डेयर टू लीप’ पर आधारित है और ये इस बात की ओर एक इशारा है कि इस साल अपने ग्राहकों के लिए रियलमी के पिटारे में क्या कुछ है।

Realme GT जीटी स्पोर्ट्स कार के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसे हाई स्पीड और लॉन्ग डिस्टेंस के लिए डिजाइन किया गया था। इसमें बेहतरीन परफॉर्मेस और कुछ और भी बेहतरीन खूबियां हैं। इसके अलावा कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये फोन 6.8 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है, साथ ही इसके 3200×1400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आने की उम्मीद है। साथ ही मालूम हुआ है कि फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले दिया जा सकता है।

कैमरा और बैटरी फीचर्स (Camera and Battery Features) :
कैमरे के तौर पर फ्लैगशिप फोन रियलमी GT में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कई रिपोर्ट किया जा रहा है कि ये फोन 3 मिनट में 33% चार्ज, और 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाएगा। इसके इलावा पता चला है कि आने वाला नया फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड रियलमी UI 2.0 पर काम करेगा ।

admin