रोमांटिक सीन्स करने को लेकर रीम शेख ने किया खुलासा

टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तुझसे है राब्ता’ अपनी दिलचस्प कहानी के चलते दर्शकों का फेवरेट बन गया है, जिसमें कल्याणी (रीम शेख) एवं मल्हार (सेहबान अज़ीम) जैसे किरदारों ने सभी के दिलों में जगह बना ली है। ये दोनों किरदार इस शो में कुछ अप्रत्याशित मोड़ ला रहे हैं, जो दर्शकों में भारी उत्सुकता जगा रहे हैं। इस शो में हाल ही में एक नया ट्विस्ट आया, जिसमें मल्हार की मौत हो जाती है, हालांकि आने वाले एपिसोड्स में और ड्रामा होने वाला है और ऐसे ही कुछ और रोमांचक मोड़ दर्शकों को बांधे रखेंगे। अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए ‘तुझसे है राब्ता‘ के एक्टर्स दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में रीम शेख ने बताया कि कैसे उनके को-स्टार मुश्किल से मुश्किल दृश्यों को आसान बना देते हैं।

प्राइमटाइम शो ‘तुझसे है राब्ता‘ की लीड जोड़ी सेहबान अज़ीम और रीम शेख यकीनन बहुत अच्छे दोस्त हैं और शूटिंग करते हुए सेट पर हमेशा उनका वक्त बढ़िया गुजरता है। वो दोनों सेट पर गुजारे हुए मस्ती भरे पल सोशल मीडिया पर अपने प्यारे फैंस के साथ भी शेयर करते हैं। इस शो की सफलता की बड़ी वजह उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी है। अक्सर कलाकारों के लिए रोमांटिक सीन्स की शूटिंग करना बड़ा चैलेंजिंग होता है, लेकिन सेहबान के साथ रोमांस करने के मामले में रीम का नजरिया जरा अलग है।

रीम शेख बताती हैं, ‘‘कैमरा फेस करते समय मैं बिल्कुल खुल जाती हूं। मैं अपनी कला के प्रति पूरी सच्चाई रखती हूं और इसी वजह से कैमरे के सामने मैं बढ़िया परफॉर्मेंस दे पाती हूं। इसीलिए सेहबान के साथ मेरी केमिस्ट्री भी नजर आती है। यदि मैं शरमा जाऊं या मुझे झिझक महसूस हो, तो वो भी पर्दे पर साफ नजर आता है। सेहबान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और यही बात पर्दे पर उनके साथ रोमांस करने में मेरी बहुत मदद करती है। और इसीलिए उनके साथ इतने सारे सीन्स करना काफी आसान रहता है।

admin