नीदरलैंड, कनाडा से भी रिया मंगवाती थी ड्रग्स

मुंबई

सुशांत डेथ मिस्ट्री… अब अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन भी खंगाल रही एनसीबी

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को हर दिन नए-नए सुराग मिल रहे हैं। इस मामले में एनसीबी को पता चला है कि रिया नीदरलैंड, कनाडा और यूके से भी सुशांत के घर के पते पर हाई क्वालिटी की ड्रग्स मंगाया करती थी। इस जानकारी के बाद एनसीबी ड्रग के अंतरराष्ट्रीय जाल को खंगाल रही है।

एनसीबी टीम के 3 सदस्य गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसलिए एनसीबी कार्यालय की साफ सफाई व सैनिटाईजेशन किया गया। एनसीबी ने गुरुवार को भी मुंबई में कई इलाकों में छापे मारकर ड्रग्स बरामद किया। सुशांत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिया भायखला जेल में बंद है। छानबीन में वह एक-एक करके महत्वपूर्ण जानकारी एनसीबी को दे रही है। एनसीबी को फिल्मजगत के कई नामी लोगों के नाम का भी पता चला है।

बीएमसी पर फिर फूटा कंगना का गुस्सा

अभिनेत्री कंगना रनौत का गुस्सा गुरुवार को फिर बीएमसी पर फूटा। मुंबई में बीएमसी की कार्रवाई के 8 दिन बाद कंगना ने अपने ऑफिस की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। उन्होंने 3 ट्वीट किए, ‘ये बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का।’

admin