Sara Ali Khan खान ने अपने छोटे भाई को यू दी जन्‍मदिन की बधाई, Share कीं अनसीन Photos

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान के बड़े बेटे और सारा अली ख़ान के लाडले भाई इब्राहिम अली ख़ान आज अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनकी बहन सारा अली ख़ान ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इब्राहिम के जन्मदिन के इस ख़ास दिन पर सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई के साथ कुछ अनसीन फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर किए हैं। इन फोटोज़ में इब्राहिम और सारा के बचपन से लेकर अब तक के काई खूबसूरत लम्हे नज़र आ रहे हैं।

 

 

सारा ने इब्राहिम के साथ ढेर सारी फोटोज़ शेयर की हैं। पहली फोटो में वो छोटे भाई के साथ चाय का मज़ा लेती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वो इब्राहिम के साथ समुद्र की लहरों का लुत्फ उठा रही हैं। तीसरी फोटो में सारा बड़े प्यार से इब्राहिम को अपने हाथों से खाना खिलाती दिख रही हैं वहीं चौथी फोटों में छोटे नवाब सारा अली ख़ान की गोदी में बैठे दिख रहे हैं। इन फोटोज़ के अलावा एक्ट्रेस ने कुछ वीडियोज़ भी शेयर की हैं जिनमें वो इब्राहिम के साथ स्वीमिंग करने से लेकर बैडमिंटन खेलने और लॉन्ग ड्राइव तक करती दिख रही हैं।

एल्बम शेयर करने के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबाकर पॉटर… मैं तुझे हमेशा बेस्ट कॉफी देने का वादा करती हूं। जब तू बीच पर मेरे साथ होगा तो तुझे स्टॉक करूंगी, तुझे प्यार से खिलाऊंगी, तुझे हमेशा इरिटेट करूंगी, हमेशा एक नवजात की तरह पोज़ देने के लिए फोर्स करूंगी और बेस्ट नॉक नॉक जोक्स सुनाऊंगी’। इब्राहिम के बर्थडे को और ख़ास बनाने के लिए सारा ने छोटे भाई के लिए फुटबॉल की डिज़ाइन का केक ऑर्डर किया था। जिसकी एक झलक भी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। केक की फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं अपने छोटे भाई से प्यार करती हूं’।

मां करीना ने भी किया विश
करीना कपूर ख़ान ने भी अपने इब्राहिम अली ख़ान को जन्मदिन की बधाई दी है। करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इब्राहिम की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे हैंडसम’। आपको बता दें कि करीना कपूर हाल ही में मां बनी हैं एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है।

admin