शर्मिला टैगोर ने कहा, भगवान का आशीर्वाद है, मै ठीक हूं

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की तबीयत बिगड़ने को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था। अब एक्ट्रेस ने इन चीजों को अफवाह बताते हुए बयान जारी किया है। शर्मिला टैगोर का कहना है कि भगवान के आशीर्वाद से वह बिल्कुल ठीक हैं और कोई चिंता की बात नहीं है।
शर्मिला टैगोर ने कहा कि भगवान की दुआ से मैं ठीक हूं, मुझे कुछ नहीं हुआ है। कोई तबीयत खराब नहीं हुई है। चिंता की इसे लेकर कोई बात नहीं है। मैं 76 साल की हूं, मैं खुद को इस उम्र में किताबें पढ़ने, गार्डनिंग करने और सोशल एंगेजमेंट में व्यस्त रखने की कोशिश करती हूं। साथ ही घर के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिता रही हूं। चिंता करने की बात नहीं।
विदित हो कि साल 2019 में हुए लॉकडाउन में शर्मिला टैगोर ने अपनी वे फिल्में देखीं जो आज से पहले उन्होंने नहीं देखी थीं। इस पर बात करते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा कि मैंने अपनी खुद की कई फिल्में नहीं देखी थीं। और मुझे यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि मेरी फिल्म ‘छोटी बहू’ और ‘बदनाम फरिश्ते’ वाकई में काफी शानदार फिल्में रहीं।
मुझे असित सेन की फिल्म ‘सफर’ और भीमसेन की फिल्म ‘दूरियां’ काफी पसंद आई। मैंने दोनों ही फिल्मों में काफी प्रोफेशनल रोल किया है। आज के जमाने में हीरोइन्स को मिलने वाले रोल्स से वह रोल काफी अलग था। इसके अलावा मुझे, अनुपमा, अमर प्रेम, सफर, तलाश और आराधना फिल्में काफी अच्छी लगीं। ‘अपुर संसार’ और ‘देवी’ अपने आप में बेहतरीन फिल्में रहीं। मुझे दोनों ही फिल्मों में सत्यजीत राय संग काम करने का मौका मिला था।

admin