Sansui कंपनी की ये स्‍मार्ट टीवी भारत में लांच, जानें कीमत

आज के इस आधुनिक युग में टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में एक से बढ़कर इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस लांच हो रही है । इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Sansui भारतीय बाजार अपनी प्रीमियम एंड्राइड स्मार्ट टीवी की लंबी रेंज पेश की है। Sansui की तरफ से 55 इंच UHD टीवी, 50 इंच UHD टीवी, 43 इंच UHD टीवी, 43 इंच FHD टीवी, 40 इंच FHD टीवी और 32 इंच HD टीवी स्मार्ट टीवी को भारत में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी का दावा है कि इन सभी स्मार्ट टीवी को शानदार डिजाइन के साथ पेश किया गया है। साथ ही इनमें कमाल का विजुअल एक्सपीरिएंस मिलता है। यह स्मार्ट टीवी एंटरटेनमेंट पैक के साथ आती है। इसमें Google असिस्टेंस का सपोर्ट दिया गया है।

कीमत
बात करें कीमत की तो Sansui कंपनी ने इन स्‍मार्ट टीवी की शरुआती कीमत 16,500 रुपये रखी है।

स्‍मार्ट टीवी फीचर्स (smart TV features)
बात करें फीचर्स की तो कंपनी ने Sansui स्मार्ट टीवी में पावरपैक परफॉर्मेंस मिलेगा। साथ ही इसमें 4K Ultra HD डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा। डिस्प्ले वाइड कलर Gamut और HDR10 क्रिस्टल क्लियर डिस्प्ले सपोर्ट (Crystal clear display support) के साथ आएगी। स्मार्ट टीवी की 4K HDR ट्रू-लाइफ इमेज को रीक्रिएट करेगी, जिसमें बैलेंस कॉन्ट्रॉस्ट, हाई ब्राइटनेस और अनमैच कलर रेंडरिंग का सपोर्ट मिलेगा। स्मार्ट टीवी बेजेललेस डिजाइन और वाइड व्यूइंग एंगल के साथ आएगी। इस सारे फीचर्स की मदद से स्मार्ट टीवी में शानदार व्यूइंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। Sansui की स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऑडियो और DTS स्टूडियो साउंड के साथ आती है। यह पावरफुल साउंड एक्सपीरिएंस ऑफर (Powerful sound experience offer) करती है। इसके अलावा इसमें बिल्ड-इन क्रोम-कॉस्ट का सपोर्ट फी दिया गया है ।
Jaina Group (Sansui India) के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर Shashin Devsare ने कहा कि Sansui ने अपनी स्मार्ट टीवी को खासतौर पर भारतीय दर्शकों के लिए मोस्ट एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है। यूजर्स को Sansui एंड्राइड टीवी की लंबी रेंज मिलती है।

admin