सनी लियोन ने अपनी चमड़ी निकलवाकर समझाया जानवरों को चोट पहुँचाने का दुःख

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। अक्सर अभिनेत्रियों के मेकअप वीडियो दिखाये जाते हैं और बताया जाता है कि उन्हें कितना एफ़र्ट लगाना पड़ता है दर्शकों के सामने सुंदर दिखने में, अपने प्रसंशकों के उम्मीदों पर खरे उतरने में। इसी क्रम में सनी लियोन का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सनी लियोन के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है।

ये वीडियो सनी के मेकअप का है, जिसमें उनकी चमड़ी निकलती नजर आ रही है। असल में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो सनी के एक फोटोशूट की तैयारी का है। इस वीडियो में सनी लियोनी अपनी पीठ का मेकअप करवा रही हैं। वीडियो में मेकअप आर्टिस्ट एक्ट्रेस की पीठ पर आर्टिफिशियल स्किन लगा रही हैं। सनी लियोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए जानवरों को नुकसान ना पहुंचाने का संदेश दिया है।

सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “इतने सारे अद्भुत वेगन जूते, बैग और जैकेट में बहुत कुछ है चुनने के लिए, तो फिर पर्यावरण को चोट पहुंचाने और किसी चीज को पहनने के लिए जानवरों की हत्या करने का कोई मतलब नहीं है।” सनी लियोनी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में कई लोग उनके इस मैसेज की तारीफ भी कर रहे हैं।

वहीं, सनी लियोन ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई आइटम सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं। खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था। अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’, ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी।

admin