आंगनवाड़ी में बच्चों को पढ़ाते पकड़ाया शिक्षक

बेगूसराय

लॉकडाउन का उल्लंघन, पुलिस कार्रवाई के लिए पहुंची तो किया हंगामा

सरकारी आदेशों और लॉकडाउन का उल्लंघन कर बेगूसराय में एक सरकारी शिक्षक आंगनवाड़ी केंद्र में दर्जनों बच्चों को पढ़ा रहा था। बच्चों को पढ़ाने की सूचना जब पुलिस को मिली तो वो आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने के लिए पहुंच गई। हालांकि, पुलिस के आने पर शिक्षक और उसके समर्थकों ने उनका ना केवल विरोध किया बल्कि पुलिस के साथ बदसलूकी भी की।

वीरपुर थाना क्षेत्र के फुलकारी आंगनवाड़ी केंद्र की है। बताया जा रहा कि फुलकारी मिडिल स्कूल के शिक्षक मो. इफ्तेखार आलम फुलकारी आंगनवाड़ी केंद्र में करीब दो दर्जन से ज्यादा बच्चों को पढ़ा रहा था। स्थानीय लोगों ने शिक्षक को पढ़ाने से मना किया और उसके नहीं मानने पर उन्होंने इसकी सूचना वीरपुर थाना पुलिस को दी। स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की सूचना पर वीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी शिक्षक ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया । पुलिस जब शिक्षक को गिरफ्तार करने लगी तो स्थानीय लोगों ने भी इसका विरोध किया। हालांकि, विरोध के बावजूद पुलिस ने आरोपी शिक्षक मोहम्मद इफ्तेखार आलम को गिरफ्तार कर लिया।

शिक्षक को किया गिरफ्तार

मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि सरकारी आदेशों को नहीं मानने और लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार शिक्षक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है। शिक्षक मोहम्मद इफ्तेखार आलम हसनपुर मुबारकपुर गांव का रहने वाला है।



admin