महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाला यूपी का ये दरोगा फरार हो गया है

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है। ये चेहरा कोई आम नहीं है बल्कि ये भटनी थाना के थाना प्रभारी हैं। इनकी हालिया हरकत देख कर ऐसा लगता है कि इनका काम अपराधी पकड़ना नहीं बल्कि महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो 22 जून का है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक महिला शिकायकर्ता थाने पहुंची थी। तभी इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव महिला के सामने मास्‍टरबेट करने लगे।

एचएचओ कानून की कुर्सी पर अश्लील हरकत करता था

 

 

आरोपी इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव

दरअसल भटनी इलाके की एक महिला का उसके पटीदार के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। इसकी शिकायत लेकर महिला अपनी लड़की के साथ एसएचओ के पास जाती थी। लेकिन यह एचएचओ कानून की कुर्सी पर बैठकर अश्लील हरकत करता था।

लड़की ने कई दिन इस गंदी हरकत को देखा और जब बर्दाश्त नहीं कर पाई तो उसने इस इंस्पेक्टर का वीडियो बनाया जो वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि भीष्मपाल प्राइवेट पार्ट दिखाकर इशारे करते हुए नजर आ रहे हैं।

इंस्पेक्टर की इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। महकमे की किरकिरी होते देख पीड़िता की तहरीर पर आरोपी थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया।

जब पुलिसवाले ही ऐसा करेंगे तो जनता का क्या होगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में पीड़ित लड़की का कहना है कि ”मैं जितनी बार एप्लिकेशन लेकर दरोगा जी के पास गई हूं। मैं या तो अपनी मम्मी के साथ जाती हूं या पापा के साथ। हमारा पटीदार के साथ जमीन का विवाद चल रहा है। मैने एक-दो बार देखा तो सोचा चलो छोड़ते हैं, ऐसा हरकतें तो होती रहती हैं। लेकिन जब कानून के रखवाले ही ऐसी हरकत करेंगे तो जनता का क्या होगा। तब मैंने यह वीडियो बनाया और मेरे रिश्तेदार भी यहां आए। उनके साथ भी ऐसा ही हुआ, लेकिन हम कुछ नहीं बोले। हम चाहते हैं इंसाफ मिले।”

भीष्म पाल सिंह के खिलाफ भटनी थाने में धारा में 354(A)/509/166 के तहत मुकदमा दर्ज हो गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर फरार हो गया है। आरोपी के फरार होने के बाद देवरिया जिले के एसपी ने उस पर 25000 का इनाम भी घोषित कर दिया है।

admin