Motorola कंपनी के ये जबरदस्‍त स्‍मार्टफोन दमदार कैमरे के साथ जल्‍द होंगे लांच

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Motorola ने पिछले ही दिनों अपनी Moto G सीरीज़ के तहत दो स्मार्टफोन Moto G10 और Moto G30 को शानदार फीचर्स के साथ युरोप में लाच किया था । इन दोनों ही स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह मार्च महीने में भारत में भी दस्तक दे सकते हैं। हालांकि, Moto G10 और Moto G30 के भारत आगमन से पहले इस सीरीज़ के तहत आने वाले तीन अन्य स्मार्टफोन की जानकारी ऑनलाइन लीक हुई है। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो कंपनी जी सीरीज़ स्मार्टफोन के तहत Moto G50, Moto G100 और Hanoip कोडनेम के तहत स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। यही नहीं रिपोर्ट में इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन व कीमत तक की जानकारी ऑनलाइन लीक की गई है।

GizmoChina ने अपनी रिपोर्ट में TechnikNews पब्लिकेशन की रिपोर्ट का हवाला देते हुए इन तीनों Motorola G सीरीज़ के आगामी स्मार्टफोन की जानकारी प्रदान की है। “Ibiza” कोडनेम फोन को यूरोप में Moto G50 (मॉडल नंबर XT2137) के रूप में लेकर आया जाएगा, जिसकी कीमत EUR 229 (लगभग 20,220 रुपये) हो सकती है। स्पेसिफिकेशन के लिहाज़ में इस फोन में एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा। वहीं, फोन में स्नैपड्रैगन 480 5जी प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज मिलेगा।
फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की हो सकती है।

कथित रूप से Motorola Hanoip फोन का मॉडल नंबर XT2135-1/2 है, जो कि स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार फोन में 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में Samsung का 108 मेगापिक्सल का HM2 लेंस दिया जा सकता है, इसके साथ 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस मिल सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार जनवरी महीने में लॉन्च हुए Motorola Edge S स्मार्टफोन को यूरोप में Moto G100 स्मार्टफोन के रूप में लाया जाएगा। इसमें 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिल सकते हैं। यह दो कलर ऑप्शन स्काई ब्लू और वॉयलेट कलर में मिल सकते हैं।

admin