Oppo कंपनी का यह शानदार स्‍मार्टफोन जल्‍द होगा लांच, इन फीचर्स के साथ हुआ स्‍पॉट

लंबे समय खबरें आ रही है कि स्‍मर्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपने नये व दमदार स्‍मार्टफोन पर काम कर रही है । कहा जा रहा है Oppo कंपनी का नया स्‍मार्टफोन Oppo Find X3 हो सकता है । आपको बता दें कि Oppo Find X3 स्‍मार्टफोन के फीचर्स कई बेंचमार्किंग लिस्टिंग के जरिए सामने आ चुके हैं। इस स्‍मार्टफोन कथित रूप से क्वालकॉम स्नैपड्रैगनन 870 प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 870 processor) और एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आ सकता है। इसमें नया कलरओएस वर्ज़न दिया जा सकता है। ओप्पो फाइंड एक्स3 को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि यह Oppo Find X3 Pro, Oppo Find X3 Neo और Oppo Find X3 Lite के साथ आएगा। यह सभी नए मॉडल्स कंपनी की फाइंड एक्स सीरीज़ के लेटेस्ट मॉडल्स के रूप में साल 2021 में लॉन्च हो सकते हैं।

ट्विटर यूज़र के मुताबिक, Oppo Find X3 कथित रूप से बेंचमार्क ऐप्स AIDA64 और AnTuTu पर मॉडल नंबर PEDM00 के साथ लिस्ट हुआ है। AIDA64 लिस्टिंग में दिखा है कि फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। इसमें फोन के प्रोसेसर का कोडनेम “kona” लिस्ट है। माना जा रहा है कि यह कोडनेम क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से जुड़ा हुआ है।

हालांकि, ट्विटर यूज़र द्वारा साझा किए स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि AnTuTu लिस्टिंग में Oppo Find X3 फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ लिस्ट है। इसके अलावा, लिस्टिंग से यह सुझाव भी मिलता है कि स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 11 के साथ ColorOS 11.2 भी दिया जा सकता है। साथ ही फोन का डिस्प्ले रिजॉल्यूशन 1,080×2,412 पिक्सल का है। वहीं, फोन का प्राइमरी कैमरा 12.6 मेगापिक्सल का हो सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग में यह भी दिखा है कि इस फोन का सिंगल-कोर स्कोर 4,280 और मल्टी-कोर स्कोर 12,843 है।

नवंबर महीने में ओप्पो ने ऐलान किया था कि साल 2021 में Oppo Find X3 सीरीज़ को सिस्टम वाइड 10 बिट कलर सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें यह भी ऐलान किया गया था कि नई सीरीज़ में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर होगा, हालांकि यह Oppo Find X3 Pro मॉडल तक सीमित हो सकता है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने लॉन्च की सही तारीख का खुलासा फिलहाल नहीं किया है।

admin