Black Shark कंपनी का यह दमदार स्‍मार्टफोन जल्‍द देगा दस्‍तक

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Black Shark अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस ही बीच कंपनी के एक डिवाइस को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है। संभावना है कि यह डिवाइस Black Shark 4 Pro होगा। आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी की तरफ से अभी तक ब्लैक शार्क 4 प्रो की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

मोबाइल इंडियन (Mobile indian) की रिपोर्ट के अनुसार, Black Shark 4 Pro मॉडल-नंबर PSR-A0 के साथ गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट है। इस लिस्टिंग में डिवाइस की तस्वीर मौजूद है। इस तस्वीर को देखें तो फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही डिवाइस के लेफ्ट में वॉल्यूम बटन और राइट में गेमिंग के लिए ट्रिगर बटन दिए गए हैं।

लिस्टिंग के अनुसार, ब्लैक शार्क 4 प्रो स्मार्टफोन फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा। साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का Snapdragon 888 प्रोसेसर, 12GB रैम और एंड्राइड 11 का सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Black Shark 4 Pro स्‍मार्टफोन संभावित कीमत (Potential price)
अन्य मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगामी Black Shark 4 Pro की कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है और इसे मार्च के अंत में लॉन्च किया जा सकता है । आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले मार्च 2020 में Black Shark 3 Pro को लॉन्च किया था। इस डिवाइस की कीमत चीन में 4,699 चीनी युआन यानि करीब 49,520 रुपये है।

Black Shark 3 Pro को स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर पेश किया गया है। 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किए गए इन गेमिंग स्मार्टफोन में Tencent SolarCore Gaming Acceleration और गेमिंग इंजिन जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है। साथ ही इसमें यूजर्स को Wi-Fi 6 कनेक्टिविटी मिलेगी।

ब्लैक शार्क 3 प्रो वेरिएंट में 7.1 इंच का क्वाड एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। इनमें गेमिंग के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने सैंडविच कूलिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा खास फीचर के तौर पर इनमें वॉयस कंट्रोल दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर्स गेमिंग के दौरान वॉयस का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

admin