Samsung का यह स्‍मार्टफोन भारत में जल्‍द होगा लांच, सपोर्ट पेज पर हुआ लाइव

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी सेमसंग अपने नये व लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन को जबरदस्‍त फीचर्स के साथ भारत में जल्‍द ही लांच कर सकती है । मिली खबरों के अनुसार Samsung Galaxy E02 फोन का सपोर्ट पेज भारत में लाइव हो गया है। फोन के सपोर्ट पेज से इसकी स्पेसिपिकेशंस का खुलासा नहीं होता है। इसके अलावा फोन को ऑफिशियल तौर पर कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इससे पहले यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर पहले ही स्पॉट किया जा चुका है। इन सर्टिफिकेशन वेबसाइट में Indian Standards (BIS) और Wi-Fi अलायंस जैसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट शामिल हैं। अगर इसके मॉडल नंबर को देखा जाएं तो पता चलता है कि सैमसंग न्यू E सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

Samsung इंडिया वेबसाइट के सपोर्ट पेज के मुताबिक ये फोन मॉडल नंबर SM-E025F/DS के साथ लिस्ट है। फोन के इस मॉडल नंबर से पता चलता है कि Samsung Galaxy E02 वहीं हैंडसेट है जो सेम मॉडल नंबर के साथ BIS और WI-Fi सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट हो चुका है। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन 2.4GHz Wi-Fi सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा ये फोन Android Q (Android 10) पर रन कर सकता है। हालांकि सैमसंग ने अभी ऑफिशियल तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

दो हफ्ते पहले Samsung ने Galaxy F62 को लॉन्च किया था, जिसके जरिए Samsung अपनी F सीरीज को बढ़ाया था। सैमसंग ने अपनी F को पिखले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। इस दौरान कंपनी ने Galaxy F41 को लॉन्च किया था। ड्यूल सिम नैनो फोन यह फोन एंड्रॉयड 11 के साथ One UI 3.1 के साथ आता है। फोन में 6.7इंच फुल HD+ (1080×2400) सुपर एमोलेड प्लस इंफीनिटी ओ डिस्प्ले है। फोन में ऑक्टा कोर Exynos 9825 SoC दिया गया है। यह एसओसी के साथ 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 7000mAh बैटरी के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। इसके अलावा फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

admin