Asus कंपनी का यह स्‍मार्टफोन जल्‍द होगा लांच, जानें संभावित फीचर्स

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Asus अपने नये व लेटेस्‍ट Asus ROG Phone 5 स्‍मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ भारत में मार्च में लॉन्च हो सकता है, जिसकी जानकारी टिप्सटर द्वारा दी गई है। ताइवानी कंपनी का नया गेमिंग फोन पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुए Asus ROG Phone 3 का सक्सेसर हो सकता है। हालांकि, Asus ने फिलहाल Asus ROG Phone 5 स्‍मार्टफोन को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह Undeclared स्‍मार्टफोन कई हाल ही में में कुछ सर्टिफिकेशन साइट और बेंचमार्किंग साइट पर लिस्ट हो चुका है। माना जा रहा है कि यह कंपनी का पहला ऐसा मॉडल होगा जो कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा।

टिप्सटप मुकुल शर्मा ने ट्विटर के माध्यम से Asus ROG Phone 5 के तुरंत लॉन्च की जानकारी दी है। टिप्सटर ने दावा किया है कि यह स्मार्टफोन भारत में मार्च महीने में लॉन्च होगा। हालांकि, उन्होंने लॉन्च की सटिक तारीख को सार्वजनिक फिलहाल नहीं किया है।

इस महीने की शुरुआत में Asus ROG Phone 5 कथित रूप से कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर लिस्ट हुआ था, जिसमें चीन की TENAA वेबसाइट भी शामिल है। यह फोन वेबसाइट पर मॉडल नंबर ASUS_I005DA के साथ लिस्ट हुआ था। टिप्सटर ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर आरओजी फोन 5 का लाइव वीडियो भी साझा किया है, जिसमें कथित रूप से इस फोन की झलक देखी जा सकती है। लेकिन बाद में इस वीडियो को हटा दिया गया। बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर भी यही मॉडल नंबर ASUS_I005DA लिस्ट हुआ था।

Asus ROG Phone 5 स्‍मार्टफोन संभावित फीचर्स (expected Features)
यदि हम पुरानी रिपोर्ट को देखें, तो Asus ROG Phone 5 स्मार्टफोन में 6.78 इंच का डिस्प्ले और 6,000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसके साथ 16 जीबी रैम दी जाएगी। आरोजी फोन 5 का डायमेंशन 172.834×77.252×10.29mm और यह एंड्रॉयड 11 पर काम कर सकता है।

admin