Realme कंपनी का यह स्‍मार्टफोन जल्‍द देगा दस्‍तक

लंबे समय से खबरे आ रही है कि इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी रियलमी अपने नये स्‍मार्टफोन पर काम कर रही है । लेकिन अब Realme GT 5G स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स चीन की सोशल वेबसाइट Weibo पर लॉन्च से पहले स्पॉट हुआ है। बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर Realme फोन मॉडल नंबर RMX2202 के साथ स्पॉट हुआ है। इस डिवाइस को Realme GT 5G के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक अपकमिंग Realme स्मार्टफोन को 12जीबी तक रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा फोन का रेगुलर मॉडल ग्लास बैक के साथ आ सकता है, वहीं Realme GT 5G फोन को लेदर ब्लैक के साथ ब्लैक कलर स्ट्राइप के साथ भी पेश किया जा सकता है।

Realme GT 5G के रिटेल बॉक्स इमेज को ओप्पो के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट Brian Shen ने वीबो पर पोस्ट किया है। यह बॉक्स “Bumblebee” लेदर मॉडल के साथ स्पॉट किया गया है। इसे Realme GT Ares Special Edition-Dawn के नाम से बुलाया जा रहा है। इस फोन को हाल में Realme ने टीज किया था। Brian Shen ने इसके अलावा फोन की एक और इमेज के बैक लेदर वेरिएंट को शेयर किया है।

Realme GT 5G फोन गीकबेंच लिस्टिंग में 12जीबी रैम के साथ स्पॉट हुआ है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक ये फोन Android 11 के साथ आएगा। इस फोन को ऑक्टा कोर एसओसी के साथ पेश किया जाएगा, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 1.8GHz होगी। हालांकि लिस्टिंग से स्मार्टफोन के एक्सेक्ट एसओसी का नाम अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस स्मार्टफोन का कोडनेम “lahaina” है जिसके मुताबिक इस फोन को Snapdragon 888 के साथ पेश किया जा सकता है।

Realme GT 5G की सिंगल कोर टेस्ट में 1,138 का और मल्टी कोर स्कोर में 3,572 का स्कोर मिला है। इससे पहले पिछले हफ्ते ये स्मार्टफोन AnTuTu बेंचमार्किंग एप में मॉडल नंबर RMX2202 के साथ स्पॉट हुआ था। इस फोन को 12जीबी रैम LPDDR5 RAM, 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ स्पॉट किया गया था। फोन को Snapdragon 888 SoC के साथ स्पॉट किया गया था। AnTuTu लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन को 120Hz के साथ पेश किया जा सकता है। Realme GT 5G को चीन में 4 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है।

admin