बंगाल में बीजेपी नेताओं ने डाला डेरा, आज अमित शाह की होंगी चार जनसभाएं

कोलकाता । पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सरकार गठन का लक्ष्य लेकर चल रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) के केंद्रीय नेताओं ने राज्य में डेरा डाल दिया है। एक अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान का प्रचार आज थम जाएगा। ऐसे में आज भी पार्टी ने मैराथन रैलियां और जनसभाएं प्रस्तावित की है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) चार आज जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

अमित शाह (Amit Shah) की पहली जनसभा दोपहर 12:00 बजे राज्य की सबसे हाईप्रोफाइल नंदीग्राम (Nandigram) क्षेत्र में होनी है। इस सीट पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) आमने-सामने हैं। शाह नंदीग्राम में सभा के बाद दोपहर 1:30 बजे रोड शो भी करेंगे। अपराहन 3:00 बजे पासकुड़ा पश्चिम में और 5:00 बजे डायमंड हार्बर में उनकी जनसभा होनी है।

शाह के अलावा भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन भी बंगाल में होंगे। आज उत्तर हावड़ा की घूसरी, बाली और हावड़ा दक्षिण में उनके रोड शो होने हैं। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल भी आज बंगाल में हैं और तारकेश्वर में उनकी पहली जनसभा सुबह 11:00 बजे होगी। उसके बाद खड़गपुर में भी 3:15 बजे उनकी जनसभा होनी है। इसी तरह से दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता मनोज तिवारी भी आज बंगाल में ही है। वह हावड़ा जिले के उलूबेरिया पूर्व में सुबह 11:00 बजे जनसभा करने वाले हैं। उसके बाद चांपदानी विधानसभा में उनकी जनसभा प्रस्तावित है। अपराह्न 2:45 बजे उनकी जनसभा खड़गपुर में भी होनी है।

admin