TRK 502 BS6 एडवेंचरस बाइक शानदार फीचर्स के साथ भारत में हुुई लांच

दो पाहिया वाहन निर्माता कंपनी बेनेली (Baneilli) ने 29 जनवरी शुक्रवार को भारत में अपनी नई बीएस 6 अपडेटेड बाइक TRK 502 को शानदार फीचर्स के साथ लांच कर दिया है। कंपनी ने इस एडवेंचरस बाइक की बुकिंग भारत में ओपन कर दी है। आप किसी भी बेनेली डीलर के पास जाकर सिर्फ 10 हज़ार के टोकन अमाउंट के साथ इस बाइक को बुक कर सकते हैं। इस वक्त बेनेली के पूरे भारत में 38 ऑथराइज्ड शोरूम मौजूद हैं। बेनेली TRK 502 के प्राइज की बात करें तो इसकी कीमत 4.80 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है। इस बाइक में 3 साल तक अनलिमिटेड किलोमीटर्स तक की वारंटी भी कंपनी की तरफ से दी जा रही है।

कीमत व कलर ऑप्‍शन
तेज-तर्रार मोटरसाइकिल पसंद करने वाले बाइक लवर्स को यह दमदार एडवेंचरस मोटरसाइकिल तीन कलर ऑप्शन के साथ मिलेगी। जिसमें प्योर व्हाइट, बेनेली रेड और मेटेलिक डार्क ग्रे कलर शामिल हैं। इन कलर्स के प्राइज़ में भी थोड़ा फर्क है। जहां आपको बेनेली रेड और प्योर व्हाइट कलर के लिए ग्राहकों को 4.90 हज़ार रुपये तक चुकाने होंगे। वहीं इसका मेटेलिक डार्क ग्रे कलर 4.80 हज़ार रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध होगा। गौरतलब है कि बेनेली ने केवल इंपीरियल 400 बीएस 6 को रिटेन किया जो पिछले साल जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था।

इसके लांच के साथ कंपनी का यह भी कहना है कि यह सिर्फ लांच प्राइज़ है, भविष्य में इसके दामों में और भी बढ़ोत्तरी की जा सकती है। TRK 502 बाइक लांच के मौके पर बेनेली इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झबाक ने कहा कि, हमें बीएस 6 टीआरके 502 को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। यह एक नई तकनीक का शानदार नमूना पेश करती है। पहले ज्यादा बढ़ी हुई कार्यक्षमता और श्रेष्ठ गुणवत्ता का ये एक परफेक्ट जोड़ है। BS6 मानदंडों को पूरा करते हुए हम प्रीमियम टूरिंग सेगमेंट में अपने पदचिह्न को और मजबूत करने के लिए आश्वस्त हैं।

बता दें कुछ नए अपडेट्स के साथ TRK 502 एडवेंचरस बाइक में अब एक नया ट्वीक बीएस 6-कंप्लाइन 500 सीसी वाला ट्विन-सिलेंडर इंजन मिलेगा जो कि 47.5 की मैक्सिम पावर पर 8500 आरपीएम के साथ 46एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने वाला होगा। ट्रांसमिशन विकल्प में पहले की तरह ही छह-स्पीड गियरबॉक्स शामिल किये गए हैं।

admin