दूध का पैकेट चुराते हुए पकड़ी गयी यूपी पुलिस, सीसीटीवी कैमरे में हुआ क़ैद

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। वैसे तो ये सभी जानते हैं कि पुलिस का काम अपराधियों को सलाखों के पीछे डालना है, लेकिन जब पुलिस ही अपराधी बन जाए, तब क्या कहेंगे। बात यहां उत्तर प्रदेश पुलिस की हो रही है, जो कंबल चोरी का आरोप झेल रही है और इस बीच अब दूध चोरी की भी आरोपी बन गई है।

दुकानों के बाहर भोर में दूध के क्रेट्स पुलिस भरोसे रखे जाते हैं लोग कहते हैं, ‘वो जागते हैं, इसलिए हम सोते हैं।’ दरअसल, यूपी पुलिस के सिपाही का दूध का पैकेट चोरी करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस के सिपाही के इस कारमाने पर खूब मौज ली जा रही है।

मामला राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा का है। जहां फेस 2 थाना के गेझा गांव में एक पुलिसवाला दूध का पैकेट चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रहा।

एक वायरल सीसीटीवी फुटेज में पुलिस की जिप्सी दिखाई दे रही है। एक वर्दीवाला शख्स पहले जिप्सी से उतरता है फिर दूध के क्रेट्स के आस-पास चक्कर लगाता है। जब आस-पास कोई नहीं दिखता तो दूध के पैकेट निकालकर साथ आए शख्स को जिप्सी में पकड़ा देता है। फिर वापस आता है और दोबारा दूध के पैकेट निकालकर वापस जिप्सी तक जाता है और ड्राइवर को दोबारा दूध के पैकेट देता है। सीसीटीवी फुटेज कुल 1 मिनट, 41 सेकंड की है।

इस बारे में फेज़ -2 थाना प्रभारी फरमूद अली पुंडीर का कहना है कि यह मामला चोरी का नहीं है। अक्सर पुलिस कर्मी उस दुकान से दूध लेते हैं। घटना वाले दिन दुकानदार वहां मौजूद नहीं था।

पुलिसकर्मी ने चाय बनवाने के लिए दो पैकेट दूध लिया था जिसके पैसे बाद में दुकानदार को दे दिए गए थे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। अभी तक किसी ने चोरी का मामला दर्ज़ नहीं करवाया है।

admin