वैलेन्टाइन के दिन यह तोहफ़ा दे रहे हैं शोले फिल्म के ‘वीरू’

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। धर्मेंद्र वही शोले वाले वीरू जो अब फिल्मों में कम नज़र आते हैं तथा अक्सर खेतों में ज़्यादा समय बिताते नजर आते हैं। वह कई अवॉर्ड शो में अपना खेतों के प्रति लगाव जाहिर कर चुके हैं। अब धर्मेंद्र अपने फैन्स के साथ अपना ये खास अनुभव शेयर करना चाहते हैं।

वो अक्सर अपने खेत के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इतना ही नहीं वह अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल करते हैं। इन्हीं सब के बीच धर्मेंद्र ने अपने फैंस को वेलेंटाइन डे के अवसर पर फैंस को एक बड़ा तोहफा देने के एलान किया है।

इस बात खुलासा उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट से की है। धर्मेंद्र के पोस्ट के अनुसार, वह करनाल हाईवे पर एक और ढाबा खोलने जा रहे हैं। धर्मेंद्र के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया फैंस उनकी जमकर तारीफ करने लगे हैं और उनको बधाई दे रहे हैं।

इस ढाबे का नाम HE-MAN होगा। इसका उद्घाटन वैलेंटाइंस-डे यानी 14 फरवरी को सुबह 10:30 बजे करनाल हाईवे पर किया जाएगा। इस बात की जानकारी देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है, “प्रिय मित्रों, मेरे रेस्तरां ‘गरम धरम ढाबा’ की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां ‘ही मैन’ की शुरुआत करने जा रहा हूं। मैं आपके प्यार और सम्मान का दिल से आदर करता हूं। आप सबको ढ़ेर सारा प्यार आपका धरम।”

अपने एक वीडियो में उन्होंने बताया था कि उनके खेतों में काम करने वाले मजदूर भी उनके लिए परिवार की तरह ही हैं, जो उनके फार्म और फल-सब्जियों का ध्यान रखते हैं।

करनाल के बाद कनाडा व सिंगापुर में भी रेस्त्रां खोलने की योजना है। साथ ही देश के अन्य चार बड़े शहर में ये रेस्त्रां खोले जाएंगे। चर्चा है कि धर्मेंद्र या उनका कोई पारिवारिक सदस्य उद्घाटन समारोह में शामिल होगा। इसकी खास बात ये होगी कि इसमें आर्गेनिक और शुद्धता के साथ परंपरागत व शाकाहारी खाना परोसा जाएगा।

यह हाईवे ढाबे की तर्ज पर ही होगा। जहां गांव की माटी की सौंधी खुशबू से युक्त खाद्य पदार्थ गांव के खेतों से खाने की टेबल तक पहुंचेंगे। किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता धर्मेंद्र आज भी अपनी मिट्टी से जुड़े हुए हैं।

admin