मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ गृहप्रवेश की पूजा करते नजर आये विक्रांत मैसी, शेयर की तस्वीर

टेलीविजन से लेकर फिल्म जगत तक का कामयाब सफर तय करने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी ने हाल ही में मुंबई में अपना एक घर खरीदा है। विक्रांत ने अपने घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की थी।वहीं अब विक्रांत ने इस नए घर में गृहप्रवेश भी कर लिया है। विक्रांत ने इस नए घर के गृहप्रवेश की पूजा की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है। खास बात यह है कि विक्रांत ने ये पूजा अपनी मंगेतर एवं अभिनेत्री शीतल ठाकुर के साथ संपन्न की। विक्रांत मैसी के साथ घर की इस पूजा में एक तरफ उनकी मां आमना मैसी बैठी थीं और दूसरी तरफ उनकी मंगेतर शीतल। विक्रांत ने इस ख़ूबसूरत तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-‘मेरी ह्यूमन मोदक और बेटर हाफ के साथ।’ इसी पोस्ट में उन्होंने एक नोट भी लिखा है, जिसमें कहा है- अभी मेरी शादी नहीं हुई है, अपनी शुभकामनाएं संभाल कर रखें।’

सोशल मीडिया पर विक्रांत का यह पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा हैं। इसके साथ ही फैंस उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं। वहीं विक्रांत की मंगेतर शीतल ठाकुर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस गृहप्रवेश पूजा की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
गौरतलब है विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर एक साथ ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में नजर आए थे। विक्रांत और शीतल की सगाई हो चुकी है और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी जल्द ही अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ और कृति खरबंदा के साथ फिल्म ’14 फेरे’ में नजर आएंगे।

admin