Vivo S9 स्‍मार्टफोन जल्‍द देगा दस्‍तक, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक

आज के इस आधुनिक युग में टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक स्‍मार्टफोन लांच कर रही है । संभावना है कि स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo एक नए स्मार्टफोन Vivo S9 पर काम कर रही है और इस स्मार्टफोन को ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ बाजार में उतारा जाएगा। इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 44MP का होगा। खास बात है कि इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1100 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और खास बात है कि इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। वहीं अब Vivo S9 की लाॅन्च डेट से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

टिप्स्टर pseudonym Arsenal ने वेइबो पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें दी गई जानकारी के अनुसार Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S6 आधिकारिक तौर पर 6 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। जो कि पिछले साल अगस्त में लांन्च किए गए Vivo S7 का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर Vivo S9 की लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है।

Vivo S9 के फीचर्स 
Vivo S9 को लेकर सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1100 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इस प्रोसेसर को कुछ समय पहले ही MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया था। यह भी जानकारी दी गई थी कि इस प्रोसेसर को Oppo, Realme, Vivo और Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन के साथ पेश किया जाएगा। Vivo S9 में 6.4 इंच का डिस्प्ले और ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 44MP का होगा जबकि सेकेंडरी सेंसर का खुलासा नहीं किया गया है।

Vivo S7 के फीचर्स 
Vivo S7 स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था और इस स्मार्टफोन 6.44 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसे Qualcomm Snapdragon 765 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और फोन में 44MP का ड्यूल सेल्फी कैमरे की सुविधा मिलेगी। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

admin