वाजिद ने कभी इरफान के लिए लिखा था आंख मिचौली का खेल छुपने का होता है और आज खुद वाजिद हमेशा के लिए छुप गए

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

बॉलीवुड जगत के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है। 31 मई देर रात को मुंबई में वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि वाजिद खान को किडनी इंफेक्शन हो गया था।

वह 42 साल के थे। वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। सभी इस दिग्गज कलाकार को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। उनके अंमित संस्कार के लिए किन्ही भी 20 लोग को शामिल होने की इजाजत दी गई है।

किडनी और गले में इंफेक्शन होने के कारण हुई मौत

वाजिद की मौत मुम्बई के चेम्बूर में स्थित सुरराणा सेठिया अस्पताल में हुई, जहां वे किडनी और गले में इंफेक्शन होने के चलते पिछले ढाई-तीन महीने से भर्ती थे। सूत्रों से पता चला है कि पिछले तीन-चार दिनों से वाजिद वेंटिलेटर में थे और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

इस बीच वाजिद खान का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। उन्होंने यह ट्वीट इरफान खान के निधन पर किया था।

इस आंख मिचौली के खेल में हमेशा एक ढूंढता ही रहता है

इरफान खान का निधन ठीक एक महीने पहले हुआ था। उस वक्त वाजिद ने अपने ट्वीट में इरफान खान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था, “इस आंख मिचौली के खेल में हमेशा एक ढूंढता ही रहता है, और वो नहीं पास आता जो छुप जाता है, इरफान मेरे भाई, अल्लाह आपको इस सफर इमाम की ताजगी आपकी रूह को सुकून मिले। आमीन। वहां की जिंदगी अल्लाह आसान करे।”

फैंस लिख रहे हैं किसे पता था, यही बात हम एक महीने बाद आपके लिए लिखेंगे। जिंदगी का कोई भरोसा नहीं। एक यूजर ने लिखा है- हमें क्या पता था एक महीने बाद ये शब्द भाई के लिए होंगे। आपकी आत्मा को शांति मिले।

प्रीति जिंटा ने कहा मैं उसे अपना भाई कहती थी

बॉलीवुड जगत भी इस खबर से दुःखित है। बॉलीवुड ने अभी एक महीने पहले ही अपने प्यारे सितारे को खोया था फिर आज वाजिद की मौत ने सबको सकते में डाल दिया है।

प्रीति जिंटा ने लिखा है, “मैं उसे अपना भाई कहती थी। प्रतिभाशाली होने के अलावा वह बहुत कोमल और मधुर थे। मेरा दिल टूट गया है। मैं उसे गुडबाय कहने के लिए मिल भी नहीं पाई। वाजिद खान मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी।”

वहीं संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट किया, साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं। अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे। वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए। यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है। मैं हैरान और टूट गया हूं।

admin