हम 58 लोग रेगिस्तान में फंसे हैं, आगे क्या होगा कहना मुश्किल है

अम्मान

जॉर्डन में फंसे साउथ एक्टर पृथ्वीराज ने लिखी इमोशनल पोस्ट

मलयालम फिल्म ‘आदुजीवीथम’ की शूटिंग के लिए जॉर्डन गई इसकी यूनिट कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बीच वहां फंस गई है और सुरक्षित भारत वापस लौटने के लिए इन लोगों ने भारतीय प्राधिकारियों से मदद मांगी है।

फिल्म की 58 सदस्यीय यूनिट जॉर्डन के वाडीरम में है। इन लोगों में अभिनेता पृथ्वीराज और निर्देशक ब्लेसी भी शामिल हैं। पृथ्वीराज ने फेसबुक पर डाले गए एक पोस्ट में घटनाक्रम की पुष्टि की। एक्टर पृथ्वीराज ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘हम स्थितियों को समझते हैं। फिलहाल हमारे साथ डॉक्टर हैं। हम 58 लोगों की टीम है जो रेगिस्तान में फंसी हुई है, हालांकि हमारे डॉक्टर लगातार जांच कर रहे हैं। हम यहां अप्रैल के दूसरे सप्ताह तक शूटिंग प्लान करके आए थे। ऐसे में अभी तक के लिए तो राशन और जरूरी सामान हैं, लेकिन आगे क्या स्थिति बनती है कहना मुश्किल है।’

एक्टर ने इस दौरान फैंस से भी अपील की है कि वे घर में ही बने रहें और स्वस्थ रहें। उन्होंने कहा कि हम लोग तो विपरीत स्थिति में हैं। ऐक्टर ने बताया कि कई जॉर्डन प्रशासन की तरफ से भी परिस्थितियों को देखते हुए फिल्म शूटिंग के लिए उनकी इजाजत 27 मार्च को खत्म कर दी गई।

‘उम्मीद है, हम जल्द देश लौटेंगे’

पृथ्वीराज ने कहा कि अब उन लोगों के लिए बेस्ट विकल्प तो भारत वापस आना ही है। हालांकि वे हालात को समझते हैं। उन्होंने लिखा, दुनियाभर में फंसे हजारों भारतीय अपने देश लौटना चाहते हैं। हमें भी उम्मीद है कि जब स्थितियां बेहतर होंगी, हम अपने देश वापस हो जाएंगे। तब तक के लिए मैं आप सभी के लिए स्वस्थ रहने की कामना करता हूं।

admin