बांग्ला फिल्मों की मशहूर हस्तियां भाजपा में शामिल

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को लगातार मजबूती मिल रही है। बुधवार को बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों ने भाजपा का दामन थामा है। इनमें फिल्म स्टार यश दासगुप्ता , सुतापा सेन, मिनाक्षी घोष, मोयनिका बनर्जी, पापिया अधिकारी, शर्मिला भट्टाचार्य, शौमिली विश्वास सहित कई कलाकार शामिल हैं ।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय , पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता की उपस्थिति में इन्हें भाजपा में शामिल कराया गया है।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही भाजपा नेता अनिर्वाण गांगुली ने बांग्ला फिल्मों के अभिनेता प्रसेनजीत से मुलाकात की थी। इसे लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चा शुरू हो गई थी। उसके पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की थी।

फिल्म स्टार यश दासगुप्ता ने कहा कि मेरा फोकस यूथ है। भाजपा यूथ पर बहुत ही विश्वास रखा है और यह परिवर्तन ला सकता है। पोलिटिक्स का मतलब चेंज है। सिस्टम के बाहर से परिवर्तन नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा,” केवल आरोप लगाना नहीं, बल्कि काम से साबित करना होगा। मुझे विश्वास है कि पार्टी मुझे वह अवसर देगी और मैं वह काम कर पाऊंगा और चेंज कर पाऊंगा।”

admin