वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन 287 रन पर खोए 7 विकेट

एंटीगुआ। क्रेग ब्रैथवेट के नाबाद 99 रनों की बदौलत वेस्टइंडीज ने दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने पर 7 विकेट पर 287 रन बना लिए हैं। ब्रैथवेट के साथ रहकीम कॉर्नवाल 43 रन बनाकर नाबाद हैं। इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

वेस्टइंडीज के लिए ब्रैथवेट और जॉन कैम्पबेल ने पारी की शुरूआत की। सातवें ओवर में 11 के कुल स्कोर पर सुरंगा लकमल ने कैम्पबेल (05) को आउट कर वेस्टइंडीज को पहला झटका दिया। इसके बाद लकमल ने नकरूमाह बोनर (00) को बोल्ड कर श्रीलंका को दूसरी सफलता दिलाई।

दो विकेट जल्दी गिरने के बाद काइल मेयर्स ने ब्रैथवेट के साथ मिलकर वेस्टइंडीज का स्कोर 50 के पार पहुंचाया। मेयर्स केवल एक रन से अपना अर्धशतक चूक गए और 86 के कुल स्कोर पर 49 रन बनाकर विश्वा फर्नांडो की गेंद पर आउट हुए। इसके बाद वेस्टइंडीज के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे।

हालांकि दूसरे छोर से ब्रैथवेट ने रन बनाना जारी रखा। उन्हें रहकीम कॉर्नवाल का अच्छा साथ मिला।

दिन का खेल खत्म होने पर ब्रैथवेट अपने शतक से एक रन और कॉर्नवॉल अपने अर्धशतक से सात रन दूर हैं। श्रीलंका की तरफ से सुरंगा लकमल ने तीन,विश्वा फर्नांडो,लसिथ एम्बुलदनिया,दुश्मन्था चमीरा और धनन्जय डी सिल्वा ने 1-1 विकेट लिया।

admin