आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पर क्या बोले ट्रंप

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 21 फरवरी को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर तमाम प्रतिक्रियाएं आई हैं वहीं डोनाल्ड ट्रंप ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एलजीबीटी एक्टिविस्ट पीटर टैटचेल ने शुभ मंगल सावधान का पोस्टर शेयर किया। पीटर ने इस पोस्टर के साथ लिखा, “भारत में एक नई बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दिखा रही है कि गे रोमांस कैसे परिवार के बुजुर्गों पर भारी पड़ता है।”

पीटर अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं कि फिल्म में समलैंगिकता कैसे गैर अपराधी हुई ये भी बताया गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीटर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जवाब में लिखा-ग्रेट!

पीटर टैटचेल ने ट्रंप के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, “मैं उम्मीद करता हूं कि LGBT+ समुदाय के अधिकारों के लिए प्रेसिडेंट ट्रंप वाकई में गंभीर हैं और ये सिर्फ एक पीआर स्टंट नहीं है।”

आयुष्मान की वाइफ ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “पापा की अपकमिंग फिल्म को देखकर मैंने अपने बेटे से पूछा कि क्या उसे होमोसेक्सुअलिटी या गे का मतलब पता है? बेटे ने कहा उसे पता है। मैंने उससे पूछा कि क्या उसे इससे कोई दिक्कत है तो उसने कहा कि इसमें दिक्कत होने का क्या है। मेरी आंखों में आंसू थे और मुझे बेटे पर गर्व है।”

ये एक हिंदी फ़िल्म है। ये फ़िल्म एक समलैंगिक जोड़े के प्यार की कहानी कहती है। लीक से हटकर विषय चुनने के लिए फ़ेमस आयुष्मान खुराना ने इस बार समलैंगिकता के मुद्दे को शानदार तरीके से उठाया है। इस फ़िल्म में आयुष्मान के साथ-साथ गजराज राव, नीना गुप्ता और टीवीएफ के एक्टर जीतू लीड रोल में है।

admin