जहाँ ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक चर्चा में है वहीं इसके हीरो कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। एक तस्वीर शेयर करते हुए टॉम ने लिखा है कि हमें थोड़ी थकावट महसूस हुई, जैसे हमें जुखाम हो और शरीर में दर्द। रीटा को थोड़ी ठंग लग रही थी, थोड़ा बुखार भी था। टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा भी अब कोरोना वायरस की चपेट में हैं।

63 वर्षीय टॉम ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान उन्हें ये वायरस लग गया है और इसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा ठंड लगना और शरीर पर रैशेज़ पड़ने जैसी दिक्कतें हो रही है। वॉर्नर ब्रोज़ ने कहा है कि वो ऑस्ट्रेलियन हेल्थ एजेंसीज के साथ बातचीत कर रहे हैं ताकि इस बात को पता किया जा सके कि वो कौन था जिसके टॉम से सीधे संपर्क में आने पर उन्हें ये बीमारी हुई है।

टॉम हैंक्स ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा है, “हैलो दोस्तों रीटा और मैं ऑस्ट्रेलिया में हैं। हम थोड़ा थका हुआ महसूस कर रहे थे। जुकाम और थोड़ा शरीर में दर्द है। रीटा को बार-बार ठंड लग रही है। थोड़ा बुखार भी है। चीजों को सही रखने के लिए, जैसा कि अभी दुनिया में हर जगह ज़रूरी है, हमारा टेस्ट हुआ और हमें भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। अब हम क्या कर सकते हैं? मेडिकल अफसरों के प्रोटोकॉल का हमें भी पालन करना ही होगा। हमारा (हैंक्स कपल) टेस्ट किया जाएगा और जब तक लोगों के स्वास्थ्य और उनकी सुरक्षा के लिए ज़रूरी हो, हमें अलग रखा जाएगा। हम इस बारे में दुनिया को पोस्ट के ज़रिए अपडेट देते रहेंगे। आप सब अपना ध्यान रखिए।”

फिल्म से जुड़े लोगों में सिर्फ टॉम और विल्सन ही हैं जिन्हें ये बीमारी हुई है। अभी फिल्म प्री-प्रोडक्शन लेवल में है यानि कैमरों का रोल होना अभी बाकी है और शूटिंग की तैयारी चल रही है। फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स का अभी इस वायरस का परीक्षण कराना बाकी है।

वॉर्नर ब्रदर्स ने कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने पर एक बयान जारी करते हुए कहा है, “हमें बताया गया है कि हमारी एल्विस फीचर फिल्म के सदस्यों को कोरोना वायरस हो गया है जो कि अभी ऑस्ट्रलिया में प्री-प्रोडक्शन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई स्वास्थ्य एजेंसियों के साथ मिलकर उन पर काम कर रहे हैं जो भी व्यक्ति इनके सीधे संपर्क में आए होंगे। हमारी कंपनी के सदस्यों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा हमारी पहली प्राथमिकता है और हम दुनिया भर में परफोर्म करने वाले हर व्यक्ति की सुरक्षा के लिए सावधानी बरत रहे हैं।”

वहीं उनकी फ़िल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक की धूम भारत में है। टॉम एक कमाल के अभिनेता हैं, फॉरेस्ट गम्प को ही हिंदी रीमेक करते हुए आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बना रहे हैं। आमिर खान की इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया जा चुका है। फिल्म के पोस्टर में आमिर एक सरदार की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। आमिर खान के बारे में ये माना जाता है कि वे बहुत हद तक टॉम हैंक्स को फॉलो करते हैं और अब इस फिल्म के बाद तो ये दावे और पुष्ट हो जाते हैं।

admin