जहाँ पत्नी साक्षी ने कैप्टन कूल को लिखा प्यारा सा मैसेज वहीं मुंबई पुलिस ने भी दी क्रिएटिव बधाई

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को आज उनके 39वें जन्मदिन पर साथी क्रिकेटरों सहित विभिन्न श्रेत्र की हस्तियों और फैंस से बधाई संदेश मिल रहे हैं। माही के सीनियर और जूनियर लगातार उन्हें बधाई भेज कर उनको स्पेशल फील करा रहे हैं।

बधाई संदेशों के बीच माही की लाइफपार्टनर ने भी उनके लिए कुछ स्पेशल लिखा है। उन्होंने इसी दौरान पिछले एक साल के दौरान एमएस धोनी में आए बदलावों का भी उल्लेख किया है।

थोड़े और समझदार और प्यारे हो गए हो

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए धोनी को बहुत अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। धोनी मार्च के बाद से रांची में ही हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने पिछले साल जुलाई के बाद से कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है।

साक्षी ने लिखा, “तुम एक साल और बड़े हो गए। बाल थोड़े से और सफेद हो गए। थोड़े और समझदार और प्यारे हो गए हो (सही में)। तुम वह इंसान नहीं हो जो प्यारे संदेशों और तोहफों से प्रभावित हो जाए। तो चलो तुम्हारी जिंदगी के एक और साल को केक काटकर और मोमबत्तियां बुझाकर सेलिब्रेट करें। हैपी बर्थडे हसबैंड।”

मुंबई पुलिस ने भी अलग तरीके से दी बधाई

वहीं मुंबई पुलिस ने भी धोनी को एक क्रिएटिव पोस्ट के जरिए शानदार अंदाज में बर्थड विश किया है।

मुंबई पुलिस ने धोनी को जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ सभी लोगों को एक खास संदेश भी दे दिया । मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर धोनी को बर्थडे विश करते हुए मुंबई पुलिस ने अपने फॉलोअर्स को सोशल डिस्टेंसिंग का भी मैसज दिया।

स्टे नॉट आउट, स्टे कूल एंड स्टंप हैप्पी बर्थडे कैप्टन कूल

 

मुंबई पुलिस के इस ट्वीट में एक स्टेडियम का फोटो है जिसमें क्रिकेट के स्टंप, बैट, बॉल और ग्लव्ज नजर आ रहे हैं और इनके साथ एमएसडी लिखा हुआ है। लेकिन यहां एमएसडी का मतलब महेंद्र सिंह धोनी की जगह मेंटेन सोशल डिस्टेंस लिखा है। वहीं फोटो के कैप्शन में लिखा है कि इसे माही के तरीके से करिए – स्टे नॉट आउट, स्टे कूल एंड स्टंप। हैप्पी बर्थडे कैप्टन कूल।

ये ट्वीट देखते ही देखते मुंबई पुलिस का यह पोस्ट वायरल हो गया। सबने इस तरह की मुंबई पुलिस की क्रिएटिविटी को सराहा है। माही सोशल मीडिया से अक्सर दूरी बनाकर ही रखते हैं। आज के दिन भी वो एक्टिव नहीं दिखे बशर्ते उनके फैंस का बधाई देना जारी रहा। 

admin