क्यों केजीएफ स्टार यश ने अपनी बेटी को कराया टकला?

विभव देव शुक्ला

फिल्मी सितारे अक्सर अपनी निजी ज़िन्दगी से जुड़ी खबरों की वजह से लोगों के चहेते बने रहते हैं। चाहे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे हों या दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सितारे हों, सभी की निजी ज़िन्दगी से जुड़ी ख़बरें अक्सर लोगों की चर्चा का मुद्दा बनती हैं। इसी कड़ी में केजीएफ भाग 1 के अभिनेता यश अपनी बेटी को टकला कराने की वजह से सुर्खियों में है।

गुस्से में घूर रही पापा को
सोशल मीडिया पर यश और उनकी बेटी आयरा की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनकी बेटी आयरा उनकी गोद में नज़र आ रही हैं। यह तस्वीर बेहद आम हो सकती है लेकिन तस्वीर में आयरा अपने पिता को घूरती हुई दिख रही हैं। आयरा अपने पिता को गुस्से में घूरती हुई नज़र आ रही हैं, ऐसे में सवाल उठता है कि आयरा के गुस्से की क्या वजह है?

समर कट नहीं है
इन्स्टाग्राम पर तस्वीर के साथ यश ने लिखा है कि आयरा का गुस्सा उसे दिए गए समर कट की वजह से है। फिलहाल यश और उनकी बेटी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है और लोग इस पर जम कर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
इन्स्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ तस्वीर साझा करके यश लिखते हैं
‘आयरा – पापा मुझे पता है कि अभी गर्मी है लेकिन एक बात तो साफ है कि यह समर कट बिलकुल नहीं है।
पिता – वेल…….. ह्म्म।’

केजीएफ 2 का इंतज़ार
यश ने अपनी बेटी के साथ साझा की गई तस्वीर को शब्दों में भी बखूबी बयान किया। यश इसके पहले भी अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियो साझा कर चुके हैं, जिन्हें उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया था। केजीएफ के पहले भाग में यश के अभिनय की खूब तारीफ़ हुई थी और अब उनके चाहने वालों को केजीएफ के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतज़ार है। केजीएफ के पहले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया था लिहाज़ा दर्शकों को इसके दूसरे भाग से भी खूब उम्मीदें हैं।

admin